New

6/recent/ticker-posts

इस साल की सबसे Best Bike 100 cc केटेगरी में मचा दिया धमाका

Hero Splendor Plus XTEC हीरो स्प्लेंडर का टॉप वैरिएंट है और कई लोगो के बीच काफी मशहूर भी हो चुकी है.


 हीरो की तरफ से आने वाली सबसे किफायती बाइक्स में से हीरो स्प्लेंडर XTEC प्लस माइलेज के मामले में काफी किफायती मानी जा रही है. ये मोटरसाइकिल में कलर के भी बहुत सारे ऑप्शन मिल रहे है. लगभग १२ कलर ऑप्शन के साथ स्प्लेंडर आती है. जिसमे कुछ सामान्य कलर ऑप्शन के साथ कुछ खास ऑप्शन भी मौजूद है जैसे की टोर्नेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, पर्ल वाइट, आदि.

इंजन :

इंजन की बात करे तो इसमें एक 97.2 cc का एयर कूल्ड 4-स्ट्रोक सिलिंडर है जो की 8.05 Nm का टॉर्क प्रोडूस करता है जो की 6000 rpm निकालता है. ये मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आता है जो की 4 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स है. इसमें दोनों फ्रंट और रियर ब्रेक ड्रम ब्रेक्स आते है और ये इंटीग्रेटेड ब्रैकिंग सिस्टम के साथ आता है.

डायमेंशन :

इसके सीट हाइट 785 mm है और इसकी लेंथ 2000 mm है. इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm की है जो की  छोटे और बड़े गड्ढो को भी आसानी से पार कर सकती है. इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 9.8 लीटर की है और कंपनी इसकी माइलेज 81 kmpl की क्लेम करती है.

इलेक्ट्रिक फीचर :

ये गाड़ी माइलेज में ज्यादातर ध्यान देकर बनाई गयी है फिर भी कई डिजिटल और इलेक्ट्रिक फीचर के साथ आती है जैसे की साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, हाई बीम इंडिकेटर, न्यूट्रल इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर और भी बहुत सारे फीचर हीरो स्प्लेंडर XTEC प्लस में दिए गए है.

कीमत :

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत शुरू होती है ₹75,840 से और जाती है ₹90,690 तक (Ex-Showroom, Mumbai).

FAQ 

हीरो स्प्लेंडर की कीमत क्या है ? 

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC में 4 variant आते है जिसमे जो टॉप वैरिएंट है वो आता है ₹90,690 की कीमत पर.

ऐसीही जानकारी के लिए यूट्यूब पर MotorinTech को सब्सक्राइब करें।

Post a Comment

0 Comments